crossorigin="anonymous"> विजयकांत की मौत: डीके डीएम संस्थापक के लिए श्रद्धांजलि, पीएम मोदी ने कहा 'तमिल फ़िल्म जगत का लीजेंड - News Duniyaa

विजयकांत की मौत: डीके डीएम संस्थापक के लिए श्रद्धांजलि, पीएम मोदी ने कहा ‘तमिल फ़िल्म जगत का लीजेंड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिल अभिनेता और डीएमडीके के नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है, उन्हें तमिल फिल्म जगत के एक लीजेंड और एक गहरे प्रतिबद्ध राजनीतिक नेता कहकर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिल एक्टर और डीएमडीके मुख्य विजयकांत के निधन पर शोक व्यक्त किया, जो आज, बृहस्पतिवार, 28 दिसम्बर को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में हुआ। पूर्व में ट्विटर पर पोस्ट में, प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, “थिरु विजयकांत जी के निधन से बहुत दुखी हूँ।”

  • “तमिल फिल्म जगत के एक किरदार, उनके करिश्माई प्रस्तुतियाँ लाखों दिलों को छू गईं। एक राजनीतिक नेता के रूप में, उन्होंने सार्वजनिक सेवा में गहरा समर्पित रहा, जिससे तमिलनाडु के राजनीतिक परिदृश्य पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ गया,” प्रधानमंत्री ने कहा।
  • उन्होंने जोड़ा, “उनका निधन एक खाई छोड़ देता है जिसे भरना कठिन होगा। वह मेरा करीबी दोस्त थे और मैं उनके साथ वर्षों से हुए संवादों को प्रेमपूर्वक याद करता हूँ। इस दुखद समय में, मेरी भावनाएं उनके परिवार, प्रशंसकों और अनगिनत अनुयायियों के साथ हैं। ओम शांति।”
  • कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी विजयकांत के निधन पर दुख व्यक्त किया। “उनके सिनेमा और राजनीति में योगदान ने लाखों दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है। इस कठिन समय में, मेरी भावनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं,” पूर्व कॉंग्रेस अध्यक्ष ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा।

Leave a Comment

Xiaomi Poco X6 Pro Vivo Y27 5G Vivo X100 Pro Sukanya Samriddhi Yojana Redmi Note 13 Series