crossorigin="anonymous"> 'Bigg Boss 17’: Ayesha Khan rushed to hospital after falling unconscious - News Duniyaa

‘Bigg Boss 17’: Ayesha Khan rushed to hospital after falling unconscious

Ayesha Khan, who is the wildcard contestant on the reality television show ‘Bigg Boss 17’, was rushed to hospital due to a medical emergency. She had fainted unexpectedly.

'Bigg Boss 17’: Ayesha Khan rushed to hospital after falling unconscious
‘Bigg Boss 17’: Ayesha Khan rushed to hospital after falling unconscious

‘Bigg Boss 17’ के घर में अब हाल ही में मुनावर फारूकी के साथ अपने संबंध के कारण चर्चा में आने वाली वाइल्डकार्ड प्रतियोगी आयेशा खान को दिसंबर 29, शुक्रवार, को एक चिकित्सा आपातकालीन स्थिति के कारण अस्पष्ट रूप से अस्थायी रूप से अस्पताल में भरपूर किया गया।

Bigg Boss 17: Ayesha Khan rushed to the hospital as she faints after an emotional breakdown; host Salman Khan enters the house

उनकी कथितता के अनुसार, आयेशा ने घर के अंदर बेहोश हो जाने का सामान्यत: घर के बाहर जाने की आवश्यकता हो गई और उन्हें ठीक से स्वास्थ्य की कमी के कारण परिसर से बाहर जाने की अनुमति दी गई।

आवश्यक टेस्ट और जांचों के बाद, उसे फिर से घर के अंदर भेजा गया, और उसकी स्थिति की रिपोर्टेड रूप से अब स्थिर है।

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी को मिली जगह, विक्की जैन ने किया अपना गेम प्लान
यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह पहली बार नहीं था जब वह घर के अंदर बेहोश हो गई थी। कुछ दिनों पहले भी, मुनव्वर और नील भट्ट के साथ बातचीत के दौरान, उन्हें गार्डन एरिया में अचानक बेहोश और गिरते हुए देखा गया था, जिसके बाद उन्हें ‘Bigg Boss 17’ के ऑन-सेट डॉक्टरों ने देखा था।
नील भट्ट, रिंकू धवन और अभिषेक कुमार के साथ आयशा भी इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

बिग बॉस के नवीनतम एपिसोड में, प्रतियोगियों के बीच कई बदतमीज़ झगड़े, मेजबान सलमान खान द्वारा प्रतियोगियों की चिढ़ाई जाने और और भी कई घटनाएं हुईं। सीजन की सबसे बड़ी उच्चता में से एक था होस्ट और बॉलीवुड स्टार सलमान खान जो पहली बार (सीजन 17 में) बिग बॉस के घर में प्रवेश करें। यह उस समय हुआ जब आयशा खान बेहोश हो गई और उसे मेडिकल रूम ले जाया गया। बाद में उसे अस्पताल में भरपूर किया गया।

सलमान खान ने बिग बॉस के घर में एयेशा खान को उसके गेम के लिए स्कूलिंग करते हुए देखा। उन्होंने उससे शो में प्रवेश करने के पीछे का कारण पूछा। होस्ट ने उसे फेम के लिए शो में आने और उसे इसके लिए मुनावर का इस्तेमाल करने के लिए दोष देते हुए भी कड़े शब्दों में आलोचना की। दूसरी ओर, आयशा ने सभी आरोपों का खंडन किया।

सलमान ने कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि आयशा ने शो पर क्यों आई, अगर उसको केवल क्षमा चाहिए था तो उसने इसे बाहर, शो के बाद कर सकती थी। उसने इस मंच को इसलिए चुना क्योंकि उसको प्रसिद्धि चाहिए थी। आयशा ने यहां आकर प्रसिद्ध होने के लिए मुनावर के कंधों पर दावा किया, इसके लिए कोई अन्य कथा नहीं है।”

फिर होस्ट ने प्रतियोगियों से इस पर उनकी राय पूछी और सभी ने इसे प्रसिद्धि के लिए कर रही हैं, सिवाए अंकिता लोखंडे के। बाद में, आयशा ने भावनात्मक रूप से टूट कर कहा कि उसने प्रसिद्धि के लिए कुछ नहीं किया और केवल क्षमा चाहिए थी।

उसके बाद उसने एक मानसिक टूटे के बाद चेतनाहीन हो जाने का सामना किया। नील भट्ट, अभिषेक कुमार और अन्यों ने उसे मेडिकल रूम ले जाने के लिए उत्तेजित किया। होस्ट सलमान खान ने इसके बारे में जाना और उन्होंने उसे मेडिकल रूम में ले जाया।

आयशा को बाद में अस्पताल भरपूर किया गया क्योंकि उसकी अस्वस्थता थी और उसे चेतना प्राप्त करने में संघर्ष हो रहा था।

आयशा खान 29 दिसंबर को ‘बिग बॉस 17’ के घर के अंदर बेहोश हो गई थीं।
उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।
अब उसकी हालत स्थिर है और उसे घर के अंदर वापस लाया गया है।
‘बिग बॉस 17’ की वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान को 29 दिसंबर की शाम मेडिकल इमरजेंसी के चलते अस्पताल ले जाया गया था। वह अप्रत्याशित रूप से बेहोश हो गया। त्वरित जांच के बाद, उसे घर के अंदर वापस लाया गया।

आयशा खान को अस्पताल ले जाया गया
बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड एंट्री लेने वाली आयशा खान अक्सर अपने पिछले दिनों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

आयशा खान ने हाल ही में ‘BB’ के घर में बेहोशी में गिरने का सामना किया था पिछले हफ्ते में, आयशा खान मुनव्वर और नील भट्ट के साथ बगीचे क्षेत्र में बैठी थी जब उसे अस्वस्थता की शिकायत हुई। जैसे ही उसने दर्शन कक्ष की ओर बढ़ने के लिए खड़ी हो गई, उसने ज़मीन पर बेहोश हो जाने की शिकायत की। चिढ़ाते हुए साथी घरवाले उसकी मदद करने के लिए भाग गए। मुनव्वर ने उसे मेडिकल रूम ले जाने के लिए भाग्यशाली बनाया और बाहर इंतजार कर रहा था।

एयेशा खान के बारे में आयशा खान ने ‘बिग बॉस 17’ में एक वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया। उसका प्रवेश घर में प्रतिस्पर्धा और विवाद को बढ़ा दिया। उसका स्पॉटलाइट मजबूत हुआ जब उसने दावा किया कि मुनव्वर फारूकी ने उसके साथ और नाजिला सिताइशी के साथ डबल डेटिंग की है। एक वाइल्डकार्ड प्रवेश के रूप में शो में शामिल होने पर, उसने सीधे मुनव्वर से इस मुद्दे पर भाषा बोली।

Xiaomi Poco X6 Pro Vivo Y27 5G Vivo X100 Pro Sukanya Samriddhi Yojana Redmi Note 13 Series