crossorigin="anonymous"> Modi Lakshadweep Visit: मोदी की यात्रा का अमित शाह के साथ सीधा संवाद! - News Duniyaa

Modi Lakshadweep Visit: मोदी की यात्रा का अमित शाह के साथ सीधा संवाद!

Modi Lakshadweep Visit:

Prime Minister Shri Narendra Modi Lakshadweep visited on January 4, 2024. During his visit, he inaugurated projects worth over Rs 1,150 crore. He also shared pictures of his snorkeling and morning walks by the beach on social media. The Prime Minister’s visit to Lakshadweep has prompted netizens to add it to their travel bucket list.

 

PM Modi Lakshadweep Visit and made photoshoot Amit Shah gives explanation
PM Modi Lakshadweep Visit and made photoshoot Amit Shah gives explanation

 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप के बीच फोटोशूट किया है, जिसपर अब खूब चर्चा हो रही है। कांग्रेस ने मोदी की इस फोटोशूट पर टिप्पणी की है। इस पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मोदी की इस फोटोशूट के पीछे के कारण का विवरण दिया है। शाह ने एक ट्वीट करके इस पर विस्तार से जानकारी दी है। (PM Modi Lakshadweep Visit and made photoshoot Amit Shah gives explanation)

मोदी ने लक्षद्वीप में क्या किया फोटोशूट?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप को हाल ही में एक दिवस के लिए यात्रा की। इस दौरान, उन्होंने एक दिन का समय बीताया और वाटर स्पोर्ट्स में भी शामिल होकर स्नॉर्कलिंग का आनंद लिया। लक्षद्वीप के इस सुंदर स्थान पर मोदी ने उसकी खूबसूरती को देखकर भी अपने आत्मसमर्पण का अभिवादन किया है।

कांग्रेस ने क्या किया है टीका?

कांग्रेस ने ट्वीट करके मोदी पर निशाना साधा है। 8 महीने से मणिपुर में बारिश हो रही है और और भी लोगों की मौतें हो रही हैं। लोग मर रहे हैं, बेरोजगार हैं, बहिष्कृत हो रहे हैं। लेकिन भारत के प्रधानमंत्री कहां हैं? यह सवाल कांग्रेस ने ट्वीट में उठाया है।

PM Modi Lakshadweep Visit and made photoshoot Amit Shah gives explanation
PM Modi Lakshadweep Visit and made photoshoot Amit Shah gives explanation

भारत के प्रधानमंत्री मस्ती कर रहे हैं, समुद्र के किनारे में बेहतरीन फोटोग्राफी शुरू हो रही है। विभिन्न पहरों में फोटो खींची जा रही हैं। शानदार पोज दिए जा रहे हैं। कभी किनारे पर बैठे हुए, तो कभी समुद्र की लहरों के साथ खेलते हुए मौज की शुरुआत हो रही है। PM मोदी जलसाखा कला में माहिर हैं, जिनसे वे जवाबदारी से बचकर जाने के कले भी कला में रूचि रखते हैं।

शाह ने साझा किया कि “मोहक समुद्रतट, नीला पानीचं सरोवर, आणि अनेक लक्षद्वीपात असलेलं एक सुंदर स्थान है. ज्यात वैश्विक पर्यटन स्थल विकसित करण्याची आशा आहे. त्याचे कारण, प्रधानमंत्री ने लक्षद्वीप को प्रोत्साहित करने के लिए फोटोशूट किया। इससे पर्यटन और आर्थिक विकास को बढ़ावा मिलेगा और इसके परिणामस्वरूप वहां के लोगों का जीवनस्तर ऊँचा होगा।”

अमित शाह के इस ट्वीट से स्पष्ट होता है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लक्षद्वीप के पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वहां फोटोशूट किया है और इसके माध्यम से सोशल मीडिया पर साझा किया है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 2 और 3 जनवरी 2024 को तमिलनाडु और लक्षद्वीप का दौरा करेंगे। 2 जनवरी, 2024 को, लगभग सुबह 10:30 बजे, प्रधानमंत्री तिरुचिरापल्ली, तमिलनाडु पहुंचेंगे। वह तिरुचिरापल्ली के भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें समारोह के अध्यक्ष के रूप में उपस्थित होंगे।

अमित शाह ट्विटर पर श्री नरेंद्र मोदी को आभार प्रकट करते हुए 

अपनी मोहक समुद्रतट, नीले पानी के लैगून्स, और और भी कई सुंदरताओं के साथ, लक्षद्वीप का विश्व भर में पर्यटन स्थल बनने की अत्यधिक संभावना है।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को आभार कि उन्होंने लक्षद्वीप का प्रचार-प्रसार किया है, जिससे पर्यटन और अर्थव्यवस्था में सुधार होगा, और इसके प्रजा का जीवनस्तर भी बढ़ेगा।

\

With its mesmerising beaches, blue water lagoons and much more, Lakshadweep has immense potential to become a global tourist destination.

Gratitude to PM @narendramodi Ji for promoting Lakshadweep, this will surely boost tourism, and the economy and thus elevate the living… pic.twitter.com/z1OXicn24h

— Amit Shah (@AmitShah) January 4, 2024

Leave a Comment

Xiaomi Poco X6 Pro Vivo Y27 5G Vivo X100 Pro Sukanya Samriddhi Yojana Redmi Note 13 Series